AdSense test ad

Long Distance Relationship | Hindi




Hello Friends.
Swagat Hai Aapka Ek Baar Fir Hamare Knowledge Talks Official Me.




Long Distance Relationship :-

Long distance relationship ke baare me main aap ko do baate bataunga.
Ki puri duniya me jitne bhi relation bante hai aaj ki date me se 70% long distance relationship hote hai aur duniya ke relation me sabse jyada problems hoti hai wahi long distance relationship me hi hote hai.

To unko improve karne ke liye relationship ko batter banane ke liye me apko kuch apni personal opinion share karunga.

To Doubt ( Shaq Karna ) :-

Mostaly Long Distance Relationship me lover ko shaq jyada hota hai kyun aap alag city me ho aap ka partner alag city me hai to aap apni nazro ke samne usse kabhi dekh nahi sakte ki woh kya kar raha ya kya kar rahi hai. Ye sab sochna hamare mind ke par depend karta hai kyunki aap negative sochoge to aap ki relationship jyada long nahi chalegi aap ka mind jo kuch bekar ki baate sochta hai ki wo kya kar rahi hogi uska phone kyun busy ja raha hai etc etc.

Dekho bhai relationship me jab aaye ho aap to zaroori nahi ki woh aap se din bhar baat karegi ya karega uska phone busy jaa raha hai to aap negative mat socho aap ka mind majboor ho jata hai ye sochne ke liye ki woh mujhe dhokha de raha hai ya de rahi hai. Kehte hai na ki khali dimag shaitan ka hota hai wahi principle apply yaha bhi hota hai ki aap khali beth kar yahi sochoge aur shaq badhta rahega.

Isse acha aap positive socho aap ka mind aap ko control nahi karta balki aap apne mind ko control karte ho to fir negative kyun sochna. Ho sakta hai aap ka partner apni family member ke sath busy ho isliye aap ka call receive nahi kar paa raha ho ya paa rahi ho.

Aap usse baad me pyar se puch sakte ho indirectly ki aaj pure din kya kara aap ne kisse baat kari woh aap ko khud batayega ya batayegi ki haa me aaj yaha gaya ya gai mene aaj isse baat kari etc etc. Isse hoga kya ki aap ka mind aur dil dono ko positive effect milega ki haan chalo mujhe satisfied hua me avy negative soch raha tha.

Connectivity :-

Ab hota kya hai ki long distance relationship me connectivity ko kam rakha jata hai means ki do din me ek baar baat ho gai ya week me 3 baar ho gai isse aap ko aur aap ke partner ko lagta ki interested nahi hai ya time nahi de paa raha ya paa rahi hai.

Aap koshish karo ki aap apne partner ko time do kyunki aap ka jo relationship hai woh long distance wala hai jaha aap mil nahi sakte aur dekh nahi sakte to jyada batter yahi ki aap jyada connectivity banaye rakho call par baat karo call par baat nahi kar sakte sms se baat karo pure din me kya kara kya nahi ye sab pucho video calling karo friendly behaviour rakho.

Breakup Reason Click Here.

Post a Comment

2 Comments